Breaking News

सिर पर बाउंसर मारना, यॉर्कर से विकेट लेना, बल्लेबाजों की आंखों में डर देखना; जानिए और किन चीजों से मिलती है SRH के उमरान मलिक को खुशी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में अपनी गेंदों की रफ्तार के कारण सुर्खियां बटोरने वाले उमरान मलिक ने मैदान पर मिलने वाली खुशियों का जिक्र किया है। उन्होंने बताया कि बल्लेबाज के सिर पर बाउंसर मारकर, यॉर्कर से विकेट निकालकर और बल्लेबाजों की आंखों में डर देखकर उन्हें खुशी मिलती है। उमरान मलिक ने यह भी बताया कि उनका मुख्या निशाना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर्स रहते हैं।

उमरान मलिक आईपीएल 2022 में अपनी बाउंसर पर गुजरात टाइटंस के मैथ्यू वेड और हार्दिक पंड्या जैसे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर्स को पवेलियन भेजकर सुखियां बटोर चुके हैं। आईपीएल 2022 में 14 मैच में 22 विकेट हासिल करने वाले उमरान मलिक ने ‘इंडियन एक्सप्रेस आइडिया एक्सचेंज’ में स्वीकार किया कि उन्हें बाउंसर और यॉर्कर के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर्स के विकेट लेने पसंद हैं।

उन्होंने कहा, ‘मैंने आंद्रे रसेल को बाउंसर से उड़ाया और श्रेयस अय्यर को यॉर्कर पर आउट किया। इनके विकेट लेकर मुझे बहुत मजा आया। मैंने मैथ्यू वेड को पवेलियन भेजने का भी लुत्फ उठाया।’ उमरान मलिक ने बताया कि बल्लेबाजों की आंखों में डर देखकर उन्हें मजा आता है। इससे उन्हें सबसे ज्यादा खुशी मिलती है।

उन्होंने कहा, ‘तेज गेंदबाजी की जिस चीज से मुझे सबसे ज्यादा खुशी मिलती है, वह है विकेट लेना। फिर जब कोई बल्लेबाज डरता है तो मुझे लगता है कि मैं तेज गेंदबाजी कर रहा हूं और मैं काफी अच्छा हूं, इसलिए वह मुझसे डरता है।’ उन्होंने कहा, ‘जब मैं अच्छे एरिया में गेंदबाजी करके बल्लेबाज का विकेट चटकाता हूं तो मुझे बहुत खुशी होती है या जब मैं उसके हेलमेट पर बाउंसर फेंकता हूं।’

उमरान मलिक ने आगे कहा, ‘जब मैं यॉर्कर के साथ विकेट लेता हूं तो मुझे सबसे ज्यादा खुशी होती है।’ उमरान मलिक ने उस घटना के बारे में भी बताया, जब उनकी तेज गेंदबाजी के कारण विकेटकीपर के मोबाइल फोन का डिस्प्ले टुकड़े-टुकड़े हो गया था।। विकेटकीपर ने एक टेनिस बॉल मैच के दौरान मोबाइल फोन को अपनी जेब में रखा हुआ था।

उमरान मलिक ने कहा, ‘हां, हां, मैं आपको पूरी कहानी बताता हूं। वह जम्मू में एक नाइट टेनिस-बॉल टूर्नामेंट था। हमारी टीम के विकेटकीपर का नाम विक्की था। उसने अपना फोन पैंट की जेब में रख रखा था। जब मैंने यॉर्कर फेंकी, तो उसके फोन का डिस्प्ले टुकड़े-टुकड़े हो गया। आपने मुझे एक बहुत ही मजेदार घटना की याद दिला दी। मुझे याद है कि जब वह घटना हुई थी तब मैं बहुत हंसा था।’



from Sports News Hindi: खेल समाचार, Sports News (स्पोर्ट्स न्यूज़), Latest Cricket News in Hindi, क्रिकेट न्यूज़, खेल खबर | Jansatta https://ift.tt/FRcuGON

No comments

Thanks for your feedback.